Saturday 19 October 2019

मेरी मां प्यारी मां मम्मा

माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

ओ माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

हाथों की लकीरें बदल जायेंगी

ग़म की येः जंजीरें पिघल जायेंगी

हो खुदा पे भी असर

तू दुआओं का है घर

मेरी माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

ओ माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

बिगड़ी किस्मत भी संवर जायेगी

जिंदगी तराने खुशी के जायेगी

तेरे होते किसका डर

तू दुआओं का है घर

मेरी माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

ओ माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

यूँ तो मैं सब से न्यारा हूँ

तेरा माँ मैं दुलारा हूँ

यूँ तो मैं सब से न्यारा हूँ

पर तेरा माँ मैं दुलारा हूँ

दुनिया में जीने से ज्यादा उलझन है माँ

तू है अमर का जहान

तू गुस्सा करती है बड़ा अच्छा लगता है

तू कान पकड़ती है बड़ी ज़ोर से लगता है मेरी माँ

मेरी माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

ओ माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

हाथों की लकीरें बदल जायेंगी

ग़म की येः जंजीरें पिघल जायेंगी

हो खुदा पे भी असर

तू दुआओं का है घर

मेरी माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

ओ माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा

No comments:

Post a Comment

Featured post

मेरी मां प्यारी मां मम्मा

माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा ओ माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा हाथों की लकीरें बदल जायेंगी ग़म की येः जंजीरें पिघल जायेंगी हो खुदा प...