Monday 23 July 2018

प्रेम पर हास्य व्यंग

कॉलेज में एक अति सुंदर बाला को देख प्रेम ने जी ले ली अंगड़ाई मेरे मन में,
हर जगह वही दिखती थी मुझे रूप जैसी बस गया था जी उसका मेरे नयन में,
फूल देने गया ही था तभी देख लिया उसके भाई ने जो था चौगुना मेरे वजन में,
ऐसी सेवा की भाई ने की ह्रदय की प्रेम पीड़ा फैल चुकी है जी मेरे पूरे बदन में,
कैसे कैसे धोया उसके भाई ने क्या बताऊं दो का मुझको तो भैया 4 दिखता है अब,
और हीरो कहते थे मुझे कॉलेज में पहले जो कहते हैं बेचारा लाचार दिखता है अब,
और इश्क बाजी छोड़ी तब से यह वैलेंटाइन डे फालतू फिजूल और बेकार दिखता है अब,
और जब भी ब्यूटीफुल कोई लड़की है दिखती तो सीधे-सीधे राखी का त्यौहार दिखता है अब l

No comments:

Post a Comment

Featured post

मेरी मां प्यारी मां मम्मा

माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा ओ माँ मेरी माँ प्यारी माँ मम्मा हाथों की लकीरें बदल जायेंगी ग़म की येः जंजीरें पिघल जायेंगी हो खुदा प...